होमEntertainmentBhediya Movie download 480p, 720p

Bhediya Movie download 480p, 720p

Bhediya Movie download – बॉलीवुड की नई फिल्म Bhediya रिलीज होने के बाद से ही अब बहुत सारी इल्लीगल (पायरेटेड) Movies और Web Series डाउनलोडिंग वेबसाइट में उपलब्ध हो गई हैं, और आज हम इस पोस्ट में यह जानेंगे कि Bhediya Movie को ऐसी इल्लीगल वेबसाइट से डाउनलोड करके क्यों नहीं देखना चाहिए.

Bhediya Movie Download, Bhediya Movie hindi download, Bhediya मूवी डाउनलोड कैसे करें. ऑनलाइन लीक हुई.

यदि आपको Thriller और Horror से भरपूर मूवी देखना पसंद है तो Bhediya मूवी आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस होगी यह मूवी Thriller और Horror से भरी हुई है जो कि आपकी हार्ट बीट बढ़ा देती है.

Bhediya Movie के बारे में –

Bhediya मूवी में इच्छाधारी Bhediya के बारे में बताया गया है मूवी में वरुण धवन के साथ साथ क्रीति सनोन, दीपक डोबरियाल, अभिषेक बैनर्जी, श्रद्धा कपूर, साकिर खान जैसे एक्टर मौजूद है.

Movie     –  Bhediya 

कलाकार –  वरुण धवन, क्रीति सनोन, दीपक डोबरियाल, अभिषेक बैनर्जी, श्रद्धा कपूर, साकिर खान

निर्देशक –  Amar Kaushik

कैटेगरी    – Thriller और Horror

Bhediya Movie की कहानी –

फिल्म में भास्कर को एक जादुई रात में एक Bhediya काट लेता है और ऐसी जादुई रात साल में सिर्फ एक बार ही आती है और भेड़िए को काटने के कारण वरुण धवन के कैरेक्टर भास्कर को भेड़िए की सभी हम जाएं तथा विशेषताएं मिलती है जिसके कारण भास्कर हर पूर्णिमा की रात को इंसान से वेयरवोल्फ में बदल जाता है.

Bhediya के काटने के बाद भास्कर हर पूर्णिमा की रात को एक भेड़िए में बदल जाता है जिसके कारण वह हर रात को शिकार में निकल जाता है पर एक दिन उसे महसूस होता है कि उसके साथ कुछ तो गलत चल रहा है जो बदबू तीवर है खुशबू में बदल जाती है और जो खुशबू होती है वह बदबू में बदल जाती है.

ऑनलाइन लीक हुई Drishyam 2 Movie download 480p, 720p

कई बार भास्कर Bhediya में बदले बिना भी भेड़ियों की शक्तियों का इस्तेमाल कर पाता है जैसे कि किसी इंसान को एक हाथ से उठा लेना यह सब देख कर उसके दोस्त काफी डर जाते हैं और भास्कर भी बहुत परेशान होने लगता है कि उसे क्या गया है जिसके कारण वह इलाज भी ढूंढने की कोशिश करते हैं.

भास्कर को Bhediya कैसे काटता है और Bhediya के काटने के बाद भास्कर के साथ क्या-क्या अलग होता है वह कैसे एक इच्छाधारी Bhediya में बदल जाता है क्या फिर भास्कर का इलाज हो पाता है क्या उसके बाद कभी भास्कर एक नॉर्मल इंसान बन पाता है और इन सब में उन्हें कौन-कौन सी परेशानी और कठिनाइयों से गुजरना पड़ता है यह सब जाने के लिए आपको देखना पड़ेगा थियेटर में चल रही मूवी Bhediya.

Bhediya Movie का ट्रेलर –

यदि आप Bhediya Movie को देखना चाहते हैं और उससे पहले Movie का ट्रेलर देखना चाहते हैं कि क्या आपको यह Movie देखना चाहिए या नहीं हम बहुत सी Movie का ट्रेलर देखकर ही अंदाजा लगा सकते हैं क्या वह हमारे टाइप की है या नहीं यदि आप भी Bhediya Movie का ट्रेलर देखना चाहते हैं तो हम आपके लिए इस पोस्ट में Movie का ट्रेलर जोड़ रहे हैं जिस पर क्लिक करके आप ट्रेलर देख सकते हैं.

मूवी का ट्रेलर एकदम गजब का बनाया गया है यदि आप एक बार इस ट्रेलर को देख लेते हैं तो आपका मन जरूर से करने लगता है कि हां आपको भी थिएटर जाकर मूवी जरूर देखना चाहिए.

Bhediya Movie Download कैसे करें –

न्यू Movie देखने के लिए सिनेमाघर सबसे अच्छा तरीका है सिनेमा घर में जाकर हम ₹100 से लेकर ₹200 खर्च करके बहुत अच्छे से Movie देख सकते हैं तो हम आपको कहेंगे कि यदि आप नई Movie के दीवाने हैं तो आप Movie को सिनेमा घर में जाकर ही देखें. ऐसा करने पर फिल्म निर्माता को भी फायदा होगा और आपको भी Movie देखने का अच्छा एक्सपीरियंस मिलेगा.

भेड़िया Movie टॉरेंट वेबसाइट तथा इल्लीगल Movie Download वेबसाइट जैसे कि – फिल्मी जिला,  डिजायरMovie,टोरेंट Movie Download में ऑनलाइन लीक हो गई है, जो भी Movie रिलीज के तुरंत बाद ऑनलाइन लीक हो जाती है वह एचडी वर्जन में बिल्कुल नहीं होती है बल्कि वह बहुत ही घटिया प्रिंट होता है जिसे टॉकीज में चलती हुई Movie को रिकॉर्ड किया जाता है जिसे हमें Download करके बिल्कुल भी नहीं देखना चाहिए.

Yashoda Movie download 480p, 720p

पायरेटेड Movie Download करना, देखना और शेयर करना दंडनीय अपराध है, यदि आप ऐसी इल्लीगल वेबसाइट से पायरेटेड Movie Download करते हैं तो आपको कई प्रकार से नुकसान हो सकता है, ऐसी वेबसाइट मैं कई प्रकार की गंदे एडवरटाइजमेंट चलते हैं, कई प्रकार के वायरस होते हैं और जब आप कोई फाइल Download करते हैं तो वायरस भी आपके कंप्यूटर, लैपटॉप और मोबाइल में Download हो जाते हैं.

Disclaimer –

यह पोस्ट सिर्फ एजुकेशन के लिए लिखी गई है, इस पोस्ट की मदद से ना ही हम कॉपीराइट को बढ़ावा देते हैं और ना ही कॉपीराइट और पायरेटेड Movie को Download करने का सुझाव देते हैं. पायरेटेड Movie Download करना अपराध है.

Tags :- Bhediya Movie Download, Bhediya Movie hindi download, Bhediya मूवी डाउनलोड कैसे करें. ऑनलाइन लीक हुई.

Reetesh
Reeteshhttp://Alltrickinfo.in
Hi I'm Reetesh chandrawanshi founder of Alltrickinfo.in, living in Chhindwara (M. P.), India. I am a fan of technology, and photography. I'm also interested in blogging, and sports...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

one + eighteen =

Popular Post