होमMoviesEk Villain Returns Movie Download 480p, 720p

Ek Villain Returns Movie Download 480p, 720p

जॉन अब्राहम और अर्जुन कपूर की Ek Villain Returns Movie रिलीज के बाद इल्लीगल वेबसाइट और टोरेंट Movie Download वेबसाइट में ऑनलाइन लीक हो गई है. आज हम इस पोस्ट में जानेंगे कि हमें इस Movie को ऐसी वेबसाइट से Download करके देखना चाहिए या नही.

Ek Villain Returns Movie Download, Ek Villain Returns, Ek Villain Returns Movie hindi download.

2022 में आई यह Movie Ek Villain Returns बॉलीवुड की ही Movie एक विलन की सीक्वल है, 2014 में आई Movie एक विलन बॉक्स ऑफिस में हिट साबित हुई थ, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, श्रद्धा कपूर, रितेश देशमुख ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं.

Ek Villain Returns के बारे में –

Ek Villain Returns – जॉन अब्राहम (John Abraham), अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor), दिशा पाटनी (Disha Patani) और तारा सुतारिया (Tara Sutaria) स्टारर फिल्म ‘एक विलेन रिटर्न्स’ 29/7/22 को रिलीज हो चुकी है.

Movie –     Ek Villain Returns

कलाकार-  जॉन अब्राहम, दिशा पाटनी, अर्जुन कपूर, तारा सुतारिया.

निर्देशक –  मोहित सूरी

रिलीज –   29 July 2022

Ek Villain Returns Movie की कहानी –

फिल्म की शुरुआत एक हाई क्लास अपार्टमेंट की पार्टी में हुए खतरनाक मर्डर से होती है. इसके बाद अपार्टमेंट की मालकिन आरवी (तारा सुतरिया) गायब हो जाती है.फिल्म की कहानी आज के दिन और तीन महीने पहले और छह महीने पहले के ट्रैक को दिखाने में काफी आगे-पीछे होती है. इसमें दो लड़के हैं- एक है बिजनेसमैन गौतम मेहरा (अर्जुन कपूर) और दूसरा भैरव पुरोहित (जॉन अब्राहम). Credit – aajtak.in

Movies Download कैसे करें

फिल्‍म की कहानी में भैरव (John Abraham) है। वह आश‍िक है। उसे रसिका (Disha Patani) से प्‍यार है। लेकिन रसिका ने भैरव के प्‍यार को ठुकरा दिया है। भैरव इस बात को बर्दाश्‍त नहीं कर पाता। इसी बीच कहानी में स‍िंगर आरवी (Tara Sutaria) की किडनैपिंग हो जाती है। आरवी को रहस्यमय परिस्थितियों में उसके घर से ही अगवा किया गया है। कहानी में एक और आश‍िक है गौतम (Arjun Kapoor), जो आरवी का बॉयफ्रेंड है। उसे आरवी के अचानक गायब होने के लिए दोषी ठहराया जाता है। गौतम अब आरवी को ढूंढ रहा है। लेकिन तभी इस तलाश में उसका सामना भैरव से होता है। आगे कहानी में ढेर सारा एक्‍शन है और खूब सारा ड्रामा। आरवी और गौतम का रिश्‍ता बड़ा दिलचस्‍प है। आरवी एक नई-नवेली स्‍ट्रगलिंग सिंगर है। जबकि गौतम एक अमीर बिजनसमैन का बिगड़ा हुआ बेटा है। गौतम और आरवी का रिश्‍ता ऑन एंड ऑफ वाला है। मतलब कभी वह बॉयफ्रेंड है तो कभी एक्‍स। इस बीच टैक्‍सी ड्राइवर भैरव भी है। शहर में हो रही हत्‍याएं हैं। लेकिन क्या गौतम अपनी गर्लफ्रेंड को बचाने में कामयाब हो पाएगा। यह जानने के लिए आपको फिल्‍म देखनी पड़ेगी। credit – navbharattimes.indiatimes.com

Ek Villain Returns Movie का ट्रेलर –

यदि आप Ek Villain Returns को देखना चाहते हैं और उससे पहले Movie का ट्रेलर देखना चाहते हैं कि क्या आपको यह Movie देखना चाहिए या नहीं हम बहुत सी Movie का ट्रेलर देखकर ही अंदाजा लगा सकते हैं क्या वह हमारे टाइप की है या नहीं यदि आप भी Ek Villain Returns Movie का ट्रेलर देखना चाहते हैं तो हम आपके लिए इस पोस्ट में Movie का ट्रेलर जोड़ रहे हैं जिस पर क्लिक करके आप ट्रेलर देख सकते हैं.

Ek Villain Returns Movie Download कैसे करें –

न्यू Movie देखने के लिए सिनेमाघर सबसे अच्छा तरीका है सिनेमा घर में जाकर हम ₹100 से लेकर ₹200 खर्च करके बहुत अच्छे से Movie देख सकते हैं तो हम आपको कहेंगे कि यदि आप नई Movie के दीवाने हैं तो आप Movie को सिनेमा घर में जाकर ही देखें. ऐसा करने पर फिल्म निर्माता को भी फायदा होगा और आपको भी Movie देखने का अच्छा एक्सपीरियंस मिलेगा.

Shamshera Movie Download 720p | 480p

Ek Villain Returns Movie टॉरेंट वेबसाइट तथा इल्लीगल Movie Download वेबसाइट जैसे कि – फिल्मी जिला,  डिजायरMovie,टोरेंट Movie Download में ऑनलाइन लीक हो गई है, जो भी Movie रिलीज के तुरंत बाद ऑनलाइन लीक हो जाती है वह एचडी वर्जन में बिल्कुल नहीं होती है बल्कि वह बहुत ही घटिया प्रिंट होता है जिसे टॉकीज में चलती हुई Movie को रिकॉर्ड किया जाता है जिसे हमें Download करके बिल्कुल भी नहीं देखना चाहिए.

पायरेटेड Movie Download करना, देखना और शेयर करना दंडनीय अपराध है, यदि आप ऐसी इल्लीगल वेबसाइट से पायरेटेड Movie Download करते हैं तो आपको कई प्रकार से नुकसान हो सकता है, ऐसी वेबसाइट मैं कई प्रकार की गंदे एडवरटाइजमेंट चलते हैं, कई प्रकार के वायरस होते हैं और जब आप कोई फाइल Download करते हैं तो वायरस भी आपके कंप्यूटर, लैपटॉप और मोबाइल में Download हो जाते हैं.

Disclaimer –

यह पोस्ट सिर्फ एजुकेशन के लिए लिखी गई है, इस पोस्ट की मदद से ना ही हम कॉपीराइट को बढ़ावा देते हैं और ना ही कॉपीराइट और पायरेटेड Movie को Download करने का सुझाव देते हैं. पायरेटेड Movie Download करना अपराध है.

Tags :- Ek Villain Returns Movie Download, Ek Villain Returns, Ek Villain Returns Movie hindi download.

Reetesh
Reeteshhttp://Alltrickinfo.in
Hi I'm Reetesh chandrawanshi founder of Alltrickinfo.in, living in Chhindwara (M. P.), India. I am a fan of technology, and photography. I'm also interested in blogging, and sports...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

five + six =

Popular Post