होमEntertainmentJaadugar Netflix movie download (फिल्म ऑनलाइन हो गई है लिक जाने कैसे...

Jaadugar Netflix movie download (फिल्म ऑनलाइन हो गई है लिक जाने कैसे करना है डाउनलोड)

ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स में रिलीज हुई मूवी जादूगर रिलीज के बाद ऑनलाइन इल्लीगल मूवीस डाउनलोड वेबसाइट में अपलोड हो गई है, आज हम यह पोस्ट में जानेंगे कि क्या हमें ऐसी इलीगल वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना चाहिए या नहीं.

Jaadugar Netflix movie download, Jaadugar, Jaadugar movie download, जादूगर मूवी.

समीर सक्सेना की ‘जादूगर’ मूवी इंटर-कॉलोनी फुटबॉल टूर्नामेंट ट्रॉफी जीतने की इच्छा के आस पास घूमती रहती है. यह मूवी फुटबॉल टूर्नामेंट जीतने के आसपास होने के बावजूद भी कोई बायोपिक टाइप की फिल्म नहीं है बल्कि जादुई ट्विस्ट वाली रोमांटिक कहानी है.

यदि आपने जितेंद्र कुमार की वेब सीरीज पंचायत देखे होंगे तो आपको पता ही होगा कि जितेंद्र कुमार एक ऐसे एक्टर है जो किसी भी रोल में जान फूंक देते हैं और अपने किरदार से देखने वालों का मन मोह लेते है. 

Jaadugar मूवी के बारे में –

नेटफ्लिक्स में रिलीज हुई जादूगर मूवी को Sameer Saxena के द्वारा डायरेक्ट किया गया है जिसमें जितेंद्र कुमार लीड रोल में दिखाई देते हैं यह मूवी Comedy, Drama तथा सपोर्ट के ऊपर बनाई गई है.

Jaadugar मूवी की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में जितेंद्र कुमार, जावेद जाफरी, आरुषि शर्मा जैसे एक्टर मौजूद है.

Movie – Jaadugar

कलाकार – जितेंद्र कुमार, जावेद जाफरी, आरुषि शर्मा

लेखक –    Biswapati Sarkar

निर्देशक –  Sameer Saxena

रिलीज –   15 July 2022

‘जादूगर’ फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी नीमच की गलियों (मध्य प्रदेश का शहर) पर आधारित है और मीनू (जितेंद्र कुमार) के इर्द-गिर्द घूमती है, जो एक साधारण व्यक्ति है, जो अपने गुरुजी जादूगर छाबड़ा (मनोज नवनीत जोशी) की तरह एक प्रसिद्ध जादूगर बनने की इच्छा रखता है। चीजें तब बदल जाती हैं जब उसे डॉ. दिशा (अरुशी शर्मा) से प्यार हो जाता है।

मीनू के खून में फुटबॉल हो सकता है क्योंकि उसके पिता एक महान गोलकीपर थे लेकिन उसे फुटबॉल बिल्कुल 

पसंद नहीं है। वह एक जादूगर बनना चाहता है। मीनू फुटबॉल से नफरत करता है क्योंकि इसने उसके माता-पिता को लूट लिया। मीनू के चाचा प्रदीप नारंग (जावेद जाफरी) अपने दिवंगत भाई की इच्छा के मुताबिक फुटबॉल प्रतियोगिता जीतने की कोशिश कर रहे हैं। दुर्भाग्य से प्रदीप के पास टीम अच्छी नहीं है और मीनू भी मदद नहीं करता है। वह शहर की सबसे नई लड़की और नेत्र रोग विशेषज्ञ डॉ. दिशा छाबड़ा (आरोशी शर्मा) का पीछा करने में बहुत व्यस्त है। दिशा को पहली बार देखने के एक महीने से भी कम समय के बाद, मीनू शादी का प्रस्ताव लेकर पहुंच जाता है। तब दिशा उसे कहती है कि वह तब तक शादी नहीं करेगी जब तक उसके पिता इसके लिए राजी नहीं हो जाते। दिशा के पिता मीनू से असंभव काम करने के लिए कहते हैं वो कहते हैं कि अगर वो फुटबॉल चैंपियनशिप जीते तो बात बन सकती है। अब मीनू की कहानी में एक नया पेज खुलता है। क्या मीनू आखिरकार दिशा को जीत पाएगा? ये आपको फिल्म में देखना होगा। Credit – timesnowhindi.com/

जादूगर ट्रेलर –

यदि आप जादूगर को देखना चाहते हैं और उससे पहले मूवी का ट्रेलर देखना चाहते हैं कि क्या आपको यह मूवी देखना चाहिए या नहीं हम बहुत सी मूवी का ट्रेलर देखकर ही अंदाजा लगा सकते हैं क्या वह हमारे टाइप की है या नहीं यदि आप भी जादूगर मूवी का ट्रेलर देखना चाहते हैं तो हम आपके लिए इस पोस्ट में मूवी का ट्रेलर जोड़ रहे हैं जिस पर क्लिक करके आप ट्रेलर देख सकते हैं.

जादूगर मूवी कहां देखें –

जादूगर मूवी ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स में रिलीज की गई है जिसे आप नेटफ्लिक्स में घर बैठे देख सकते हैं.

नेटफ्लिक्स में जादूगर मूवी देखने के लिए आपके पास नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन प्लान होना चाहिए तभी आप इस मूवी को देख सकते हैं या फिर जादूगर मूवी और इसी की जैसे बहुत सारी मूवीस देखने के लिए आपको नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन प्लान खरीदना पड़ेगा.

Jaadugar Netflix movie download कैसे करें –

नेटफ्लिक्स में रिलीज हुई जादूगर मूवी इल्लीगल मूवीस डाउनलोड वेबसाइट में अलग-अलग फॉर्मेट में अपलोड हो गई है यदि आपके पास नेटफ्लिक्स सब्सक्रिप्शन नहीं है और आप फिर भी मूवी देखना चाहते हैं तो आप ऐसी इल्लीगल वेबसाइट से मूवी को डाउनलोड कर सकते हैं.

मूवी टॉरेंट वेबसाइट तथा इल्लीगल मूवीस डाउनलोड वेबसाइट जैसे कि – फिल्मी जिला,  डिजायरमूवी,टोरेंट मूवी डाउनलोड में ऑनलाइन लीक हो गई है. 

पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना, देखना और शेयर करना दंडनीय अपराध है, यदि आप ऐसी इल्लीगल वेबसाइट से पायरेटेड मूवी डाउनलोड करते हैं तो आपको कई प्रकार से नुकसान हो सकता है, ऐसी वेबसाइट मैं कई प्रकार की गंदे एडवरटाइजमेंट चलते हैं, कई प्रकार के वायरस होते हैं और जब आप कोई फाइल डाउनलोड करते हैं तो वायरस भी आपके कंप्यूटर, लैपटॉप और मोबाइल में डाउनलोड हो जाते हैं.

Disclaimer –

यह पोस्ट सिर्फ एजुकेशन के लिए लिखी गई है, इस पोस्ट की मदद से ना ही हम कॉपीराइट को बढ़ावा देते हैं और ना ही कॉपीराइट और पायरेटेड मूवी को डाउनलोड करने का सुझाव देते हैं. पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना अपराध है.

Tags :- Jaadugar Netflix movie download, Jaadugar, Jaadugar movie download, जादूगर मूवी.

Reetesh
Reeteshhttp://Alltrickinfo.in
Hi I'm Reetesh chandrawanshi founder of Alltrickinfo.in, living in Chhindwara (M. P.), India. I am a fan of technology, and photography. I'm also interested in blogging, and sports...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

seventeen + 18 =

Popular Post