होमMoviesJugjugg Jeeyo Movie Download (फिल्म ऑनलाइन हो गई है लिक जाने कैसे...

Jugjugg Jeeyo Movie Download (फिल्म ऑनलाइन हो गई है लिक जाने कैसे करना है डाउनलोड)

Jugjugg Jeeyo movie Download, New Movie Download kaise kare, bollywood movies download.
Jugjugg Jeeyo movie Download, New Movie Download kaise kare, bollywood movies download.

बॉलीवुड की रिलीज हुई नई मूवी जिसका नाम Jugjugg Jeeyo है यह मूवी रिलीज के बाद ऑनलाइन इल्लीगल मूवीस डाउनलोड वेबसाइट में अपलोड हो गई है, आज हम यह पोस्ट में जानेंगे कि क्या हमें ऐसी इलीगल वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना चाहिए या नहीं.

जुग जुग जियो मूवी के बारे में –

जुग जुग जियो मूवी बॉलीवुड की लेटेस्ट मूवी है जिसे राज मेहता साहब के द्वारा डायरेक्ट किया गया है, यह मूवी कॉमेडी से भरपूर फैमिली ड्रामा मूवी है जिसे पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं.

जुग जुग जियो मूवी की स्टार कास्ट की बात करें फिल्म में तो वरुण धवन, कियारा आडवाणी, नीतू कपूर, अनिल कपूर, टिस्का चोपड़ा, मनीष पॉल, प्राजक्ता कोली जैसे एक्टर मौजूद है.

‘जुग जुग जियो’ फिल्म की कहानी

Jugjugg Jeeyo Movie में – कनाडा में बाउंसर का काम करने वाले कुक्कू (वरुण धवन) और HR डिपार्टमेंट में ऊंची पोस्ट पर काम करने वाली नैना (कियारा आडवाणी) की शादी टूटने की कगार पर है। हालांकि ये वही आइडल लव बर्ड्स हैं, जिनका प्यार स्कूल में परवान चढ़ा और जवान होते-होते दोनों प्यार से शादी के बंधन में बंध गए थे। 

शादी के पांच साल में बहुत कुछ बदल गया है और दोनों के बीच की दूरी खाई बन चुकी है। दोनों अपने परिवार को अपने तलाक लेने के मुश्किल फैसले के बारे में बताना चाहते हैं, मगर इधर पंजाब में कुक्कू की बहन गिन्नी (प्राजक्ता कोली) की शादी है और तब ये दोनों तय करते हैं कि शादी तक वो एक खुशहाल कपल होने का नाटक करेंगे। कहानी उस वक्त एक नाटकीय मोड़ ले लेती है, जब कुक्कू को पता चलता है कि उसके पिता भीम (अनिल कपूर) उसकी मां गीता (नीतू कपूर) के साथ अपनी 35 साल की आदर्श कहलाने वाली शादी को तोड़कर अपने प्यार टिस्का चोपड़ा के साथ जाना चाहते हैं। Source & Credit – navbharattimes.indiatimes.com

जुग जुग जियो मूवी का ट्रेलर –

यदि आप जुग-जुग मूवी को देखना चाहते हैं और उससे पहले मूवी का ट्रेलर देखना चाहते हैं कि क्या आपको यह मूवी देखना चाहिए या नहीं हम बहुत सी मूवी का ट्रेलर देखकर ही अंदाजा लगा सकते हैं क्या वह हमारे टाइप की है या नहीं यदि आप भी जुग जुग जियो मूवी का ट्रेलर देखना चाहते हैं तो हम आपके लिए इस पोस्ट में मूवी का ट्रेलर जोड़ रहे हैं जिस पर क्लिक करके आप ट्रेलर देख सकते हैं.

Jugjugg Jeeyo Movie Download –

न्यू मूवी देखने के लिए सिनेमाघर सबसे अच्छा तरीका है सिनेमा घर में जाकर हम ₹100 से लेकर ₹200 खर्च करके बहुत अच्छे थे मूवी देख सकते हैं तो हम आपको कहेंगे कि यदि आप नई मूवी के दीवाने हैं तो आप मूवी को सिनेमा घर में जाकर ही देखें. ऐसा करने पर फिल्म निर्माता को भी फायदा होगा और आपको भी मूवी देखने का अच्छा एक्सपीरियंस मिलेगा.

Jugjugg Jeeyo मूवी टॉरेंट वेबसाइट तथा इल्लीगल मूवीस डाउनलोड वेबसाइट जैसे कि – फिल्मी जिला,  डिजायरमूवी,टोरेंट मूवी डाउनलोड में ऑनलाइन लीक हो गई है, जो भी मूवीस रिलीज के तुरंत बाद ऑनलाइन लीक हो जाती है वह एचडी वर्जन में बिल्कुल नहीं होती है बल्कि वह बहुत ही घटिया प्रिंट होता है जिसे टॉकीज में चलती हुई मूवी को रिकॉर्ड किया जाता है जिसे हमें डाउनलोड करके बिल्कुल भी नहीं देखना चाहिए.

पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना, देखना और शेयर करना दंडनीय अपराध है, यदि आप ऐसी इल्लीगल वेबसाइट से पायरेटेड मूवी डाउनलोड करते हैं आपको कई प्रकार से नुकसान हो सकता है, ऐसी वेबसाइट मैं कई प्रकार की गंदे एडवरटाइजमेंट चलते हैं, कई प्रकार के वायरस होते हैं और जब आपको इस फाइल डाउनलोड करते हैं तो वायरस भी आपके कंप्यूटर, लैपटॉप और मोबाइल में डाउनलोड हो जाते हैं.

Disclaimer –

यह पोस्ट सिर्फ एजुकेशन के लिए लिखी गई इस पोस्ट की मदद से ना ही हम कॉपीराइट को बढ़ावा देते हैं और ना ही कॉपीराइट और पायरेटेड मूवी को डाउनलोड करने का सुझाव देते हैं. पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना अपराध है.

Tags :- Jugjugg Jeeyo movie Download, New Movie Download kaise kare, bollywood movies download.

Reetesh
Reeteshhttp://Alltrickinfo.in
Hi I'm Reetesh chandrawanshi founder of Alltrickinfo.in, living in Chhindwara (M. P.), India. I am a fan of technology, and photography. I'm also interested in blogging, and sports...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

two + 13 =

Popular Post