होमकंप्यूटरPaid Software Free में Download कैसे करें

Paid Software Free में Download कैसे करें

कंप्यूटर और लैपटॉप खरीदने के बाद कंप्यूटर और लैपटॉप को अच्छे से उपयोग करने के लिए Software की बहुत ज्यादा जरूरत पड़ती है बिना Software के हम कंप्यूटर और लैपटॉप का कोई भी उपयोग नहीं कर सकते हैं परंतु बात करें पॉपुलर Software की तो सभी पॉपुलर Software खरीदने के लिए हमें पैसे देना पड़ता है.

हेलो दोस्तों मैं रीतेश चंद्रवंशी आज इस पोस्ट में प्रीमियम और Paid Software Free में Download कैसे करते हैं इसके बारे में बता रहा हूं तो पोस्ट को अच्छे से जरूर पढ़ें उसके बाद आप भी किसी भी Paid Software को Free में Download जरूर कर पाएंगे.

Paid Software Free में Download कैसे करें

कंप्यूटर और लैपटॉप में अलग-अलग काम करने के लिए अलग-अलग प्रकार के Software उपलब्ध है मान लीजिए आपको वीडियो एडिटिंग करनी है तो उसके लिए भी आपको वीडियो एडिटर Software की जरूरत पड़ती है और वीडियो एडिटर Software Paid सॉफ्टवेअर होते हैं.

कुछ Software Free भी होते हैं परंतु Paid Software के मुकाबले उनमें बहुत कम फीचर्स होते हैं जिसके कारण सभी लोग Paid Software उपयोग करना चाहते हैं ताकि उनका काम जल्दी से जल्दी खत्म हो जाए और वह सभी फीचर का उपयोग भी कर सकें.

Paid Software बहुत ही महंगे होते हैं जिसके कारण सभी लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं यदि आप भी किसी पैड Software का उपयोग करना चाहते हैं परंतु आप उसे खरीद नहीं पा रहे हैं तो आज हम आपको इस वीडियो में किसी भी प्रकार के Paid Software Free में Download कैसे करते हैं इसके बारे में बता रहे हैं.

अपने पुराने Laptop को Fast कैसे करें

इंटरनेट में आज बहुत सी वेबसाइट है जो Paid Software Free में Download करने की सुविधा देती है परंतु कुछ वेबसाइट ऐसी भी होती है जहां Download करना बहुत मुश्किल हो जाता है और Download की गई फाइल भी बहुत खराब होती है.

जो भी Paid Software होते हैं जिन्हें हम Free में Download करते हैं वह जेनियम Software नहीं होते हैं मतलब की ओरिजिनल Software नहीं होते हैं वह Software किसी तरह से क्रैक या हैक किए गए Software होते हैं जिनमें से एक्टिवेशन प्रोसेस को बायपास कर दिया जाता है जिससे कि वह आपके कंप्यूटर में वर्क करते रहता है और एक्टिवेट करने को नहीं कहता है.

चेतावनी – इंटरनेट से किसी भी Paid Software को Free में Download करने के बहुत सारे नुकसान भी होते हैं एक तो है क्रैक वर्जन होता है हो सकता है जिसने उसे क्रैक किया है उसमें कुछ वायरस या फिर कुछ एक्स्ट्रा चीजें डालती है जिससे कि आपकी जासूसी की जा सके और आपके डाटा को चुराया जा सके तो हम किसी भी Paid Software को Free में Download करने की सलाह नहीं देंगे.

ऊपर बताई गई चेतावनी को पढ़ने के बाद भी यदि आप इंटरनेट से  क्रैक वर्जन में पैड Software Free में Download करना चाहते हैं तो चलिए अब पोस्ट में आगे बढ़ते हैं और जान लेते हैं कि किसी भी Software को Free में Download कैसे करते हैं.

किसी भी Software को Free में Download करने के लिए आगे बताएगा सभी स्टेप्स को ठीक से फॉलो करें उसके बाद आप भी किसी भी Paid Software को Free में Download जरूर कर पाएंगे.

1. पहले आप अपने कंप्यूटर और लैपटॉप में कोई भी ब्राउज़र ओपन करें.

2. ब्राउज़र ओपन हो जाने के बाद Getintopc.com ओपन करें.

लैपटॉप और कंप्यूटर में Audio Record कैसे करें

3. वेबसाइट ओपन हो जाने के बाद अब आपको यहां पर बहुत सारे Software की लिस्ट दिखाई देगी यहां से आप ऊपर Category के अनुसार भी Software Download कर सकते हैं और यहां पर आपको सर्च बॉक्स भी मिल जाता है सर्च बॉक्स में Software का नाम सर्च करके भी आप जो Software Download करना चाहते हैं उस Software को ढूंढ सकते हैं.

Paid Software Free में Download कैसे करें

4. Software मिल जाने के बाद अब आप उसके नाम पर क्लिक करें.

Paid Software Free में Download कैसे करें

5. अब आपको उस Software के बारे में पूरी जानकारी दिखाई देगी तो आपको स्क्रोल करके नीचे जाना है और Download की बटन पर क्लिक करें.

Paid Software Free में Download कैसे करें

6. जैसे ही आप Download पर क्लिक करेंगे एक न्यू पेज ओपन हो जाएगा और आपको थोड़ा सा इंतजार करना है उसके बाद Download होना शुरू हो जाएगा.

Paid Software Free में Download कैसे करें

7. फाइल Download हो जाने के बाद जिप फाइल को आपको अनजिप करना होगा जिसका पासवर्ड भी Download करते समय Download की बटन के नीचे लिखा होता है.

Paid Software Free में Download कैसे करें

8. यह क्रैक Software होता है जिनको इंस्टॉल भी टेक्निकल तरीके से करना पड़ता है तो Software को इंस्टॉल कैसे करना है यह भी Download की बटन के ऊपर एक और बटन होती है जिसमें लिखा होता है How To Install this software जिस पर क्लिक करके आप Software कैसे इंस्टॉल करना है उसका वीडियो देख सकते हैं.

Paid Software Free में Download कैसे करें

9. अब हमने सक्सेसफुली पैड Software को Free में Download कर लिए हैं.

Refresh rate क्या है?

इस तरह से हम बहुत ही आसानी से Paid Software Free में Download कर सकते हैं और उस Software के सभी फीचर का उपयोग करके जल्द से जल्द अपना काम खत्म कर सकते हैं.

आज हमने इस पोस्ट में कंप्यूटर और लैपटॉप के लिए Paid Software Free में Download कैसे करते हैं इसके बारे में जाना उम्मीद करता हूं आपको यह पोस्ट अच्छी लगी होगी और जरूर कुछ ना कुछ नया सीखने को मिला होगा दोस्तों यदि आपको यह पोस्ट अच्छी लगी तो अपने दोस्तों के साथ शेयर जरूर करें और अब मैं आपसे मिलूंगा नेक्स्ट पोस्ट में तब तक के लिए बाय जय हिंद दोस्तों.

Reetesh
Reeteshhttp://Alltrickinfo.in
Hi I'm Reetesh chandrawanshi founder of Alltrickinfo.in, living in Chhindwara (M. P.), India. I am a fan of technology, and photography. I'm also interested in blogging, and sports...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

8 + 19 =

Popular Post