होमअच्छी जानकारीPUBG Ban अब कौन सा Game खेलें

PUBG Ban अब कौन सा Game खेलें

PUBG Ban अब कौन सा Game खेलें

हैलो दोस्तों आज इस पोस्ट मे PUBG Ban के बाद PUBG Gamers अब कौन सा Game खेल सकते हैं इसके बारे मे बता रहा हूँ।

PUBG Ban, कौन सा Game खेलें, PUBG Ban अब कौन सा Game खेलें, pubg ke bad konsa game khelen

इंडिया मे PUBG Ban के बाद PUBG Gamers के मन में यही सवाल है की अब क्या, अब कौन सा Game खेलें, तो आज मैं आपको इस पोस्ट मे 2 Game के बारे मे बताने वाला हूँ जो की PUBG के जैसे ही हैं।

PUBG Ban होने के बाद ये भी नहीं है की हम Game खेलना बंद कर दें या PUBG के बाद और कोई Game नहीं है, दोस्तों PUBG के बाद और भी बहुत सारे Games है जिनको हम खेल सकते हैं और Gaming का मजा उठा सकते हैं।

Whatsapp Message Mute कैसे करें

पुबज Ban होने के बाद बहुत सारे Games का नाम निकाल कर बाहर आते हैं जिनको हम PUBG के बाद खेल सकते हैं परंतु मे आज बहुत सारे Games में से 2 Game आपके लिए ढूंढ कर लाया हूँ।

PUBG के बाद कौन सा Game खेलें –

अपनी पसंद का Game PUBG Ban होने के बाद यदि अप भी उसके जैसे ही किसी Game की तलाश मे है तो मे आपको 2 Game Try करने के लिए कहूँगा।

  1. Call of Duty Mobile.
  2. Garena Free Fire.

दोस्तों यह वो 2 Game है जिनको अप PUBG Ban होने के बाद खेल सकते हैं और Gaming का मजा उठा सकते हैं।

Call of Duty Mobile

Call of Duty Mobile एक Multiplayer Battle Royal Game है, यह Game बिल्कुल PUBG के जैसा ही है, जब आप यह Game खेलेंगे तो आपको PUBG के जैसा ही लगेगा बस आपको इसमे Characters, Maps ये सब चीजें अलग देखने को मिलेगी।

Rating – 4.5

Size – 1.5GB

Downloads – 100M+

दोस्तों यदि अप अपनी Gaming को जारी रखना चाहते हैं तो आप PUBG Ban के बाद Call of Duty Mobile Game को try कर सकते हैं हो सकता है थोड़ा बहुत खेलने के बाद आपको यह Game पसंद आने लग जाए, यदि आपको Game पसंद आता है तो आप इसमे अपनी Gaming को जारी रख सकते हैं।

Garena Free Fire –

Free Fire एक 10-minute survival shooter game है, जो की मोबाईल के लिए भी उपलब्ध है, इसका Game Play भी PUBG के जैसे ही है तो आप इस Game को भी try कर सकते हैं ओर Gaming का मजा उठा सकते हैं।

Rating – 4.1

Size – 600MB

Downloads – 500M+

दोस्तों यह वो 2 Game है जिनको आप PUBG Ban होने के बाद खेल सकते हैं और Gaming का मजा उठा सकते हैं।

WhatsApp में Custom Ringtone Set कैसे करें

उम्मीद करता हूँ मैंने इन दोनों Game के बारे मे जो जानकारी दिया हूँ आपको पसंद आई होगी, दोस्तों यदि पोस्ट अच्छी लगी तो अपने दोस्तों के साथ शेयर ज़रुर करें।

Reeteshhttp://Alltrickinfo.in
Hi I'm Reetesh chandrawanshi founder of Alltrickinfo.in, living in Chhindwara (M. P.), India. I am a fan of technology, and photography. I'm also interested in blogging, and sports...

कोई जवाब दें

Please enter your comment!
Please enter your name here

15 + 11 =

Recent Post

Popular Post