होमEntertainmentThor Love and Thunder Hindi Movie Download (फिल्म ऑनलाइन हो गई है...

Thor Love and Thunder Hindi Movie Download (फिल्म ऑनलाइन हो गई है लिक जाने कैसे करना है डाउनलोड)

Thor Love and Thunder मूवी का ट्रेलर आने के बाद से ही सभी फैन मूवी के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और करें भी क्यों नहीं आखिरकार बहुत दिन बाद थोर की कोई नई मूवी आ रही है, पिछले बार क्रिस हेम्सवर्थ हमें थोर के रूप में अवेंजर्स एंडगेम में ही दिखे थे.

Thor Love and Thunder Hindi Movie Download, Thor Love and Thunder, Thor Love and Thunder Hindi Movie

Hollywood की रिलीज हुई नई मूवी जिसका नाम Thor Love and Thunder है यह मूवी रिलीज के बाद ऑनलाइन इल्लीगल मूवीस डाउनलोड वेबसाइट में अपलोड हो गई है, आज हम यह पोस्ट में जानेंगे कि क्या हमें ऐसी इलीगल वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करना चाहिए या नहीं.

Thor Love and Thunder मूवी के बारे में –

Thor Love and Thunder मूवी MCU की लेटेस्ट मूवी है जिसे टाइका वाइटीटी के द्वारा डायरेक्ट किया गया है, यह मूवी कॉमेडी से भरपूर फैमिली ड्रामा मूवी है जिसे पूरे परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं.

Thor Love and Thunder मूवी की स्टार कास्ट की बात करें तो फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ, नताली पोर्टमैन, क्रिश्चियन बेल, टेसा थॉम्प्सन और क्रिस प्रैट जैसे एक्टर मौजूद है.

Thor Love and Thunder Hindi Movie Download, Thor Love and Thunder, Thor Love and Thunder Hindi Movie

Movie – थॉर: लव एंड थंडर

कलाकार-  क्रिस हेम्सवर्थ , नताली पोर्टमैन , क्रिश्चियन बेल , टेसा थॉम्प्सन और क्रिस प्रैट

लेखक – जेनिफर केटिन रॉबिन्सन और टाइका वाइटीटी

निर्देशक – टाइका वाइटीटी

निर्माता – मार्वल स्टूडियोज

रिलीज – India में 7 जुलाई 2022 और पूरी दुनिया में 8 जुलाई 2022.

‘Thor Love and Thunder’ फिल्म की कहानी

फिल्म में थॉर बार-बार दिल टूटने और अपनों को खोने के बाद खुद को सिर्फ गैलेक्सी की रक्षा के लिए समर्पित कर देता है और ब्रह्मांड में जहां भी उसकी मदद की जरूरत पड़ती है, वो गार्डियंस ऑफ गैलेक्सी के साथ निकल पड़ता है। इसी कड़ी में उसे पता चलता है कि गोर द गॉड बुचर (क्रिश्चियन बेल) सारे देवताओं के खात्मे के मिशन पर है और उसने बहुत से देवताओं की निर्मम हत्या कर दी है। यही नहीं, उसका अगला निशाना थॉर का ऐशगार्ड है, जहां के बच्चों को उसने किडनैप कर लिया है। इसलिए थॉर ज्यूस (रसल क्रो) सहित बाकी देवताओं को एकजुट करके गोर को खत्म करना चाहता है, लेकिन ज्यूस उसका मजाक बनाता है।

Jaadugar Netflix movie download

फिल्म इस बात पर सवाल उठाती है कि क्या वाकई देवता होते हैं, जो अपने चाहने वालों की रक्षा के लिए तैयार होते हैं? या प्यार ही ब्रह्मांड की सबसे बड़ी शक्ति है? खैर, थॉर को अपने इस सफर में आठ साल पुराना प्यार जेन फोस्टर मिलती है, जो कैंसर के चौथे स्टेज पर है, पर थॉर के हथौड़े की ताकत से खुद माइटी थॉर बन चुकी है। वहीं, वलकैरी (टेसा थॉम्पसन) और स्टोनी क्रॉल भी उसका साथ देता है। Credit – navbharattimes.indiatimes.com

Thor Love and Thunder मूवी का ट्रेलर –

यदि आप Thor Love and Thunder को देखना चाहते हैं और उससे पहले मूवी का ट्रेलर देखना चाहते हैं कि क्या आपको यह मूवी देखना चाहिए या नहीं हम बहुत सी मूवी का ट्रेलर देखकर ही अंदाजा लगा सकते हैं क्या वह हमारे टाइप की है या नहीं यदि आप भी Thor Love and Thunder मूवी का ट्रेलर देखना चाहते हैं तो हम आपके लिए इस पोस्ट में मूवी का ट्रेलर जोड़ रहे हैं जिस पर क्लिक करके आप ट्रेलर देख सकते हैं.

Thor Love and Thunder Hindi Movie Download –

न्यू मूवी देखने के लिए सिनेमाघर सबसे अच्छा तरीका है सिनेमा घर में जाकर हम ₹100 से लेकर ₹200 खर्च करके बहुत अच्छे से मूवी देख सकते हैं तो हम आपको कहेंगे कि यदि आप नई मूवी के दीवाने हैं तो आप मूवी को सिनेमा घर में जाकर ही देखें. ऐसा करने पर फिल्म निर्माता को भी फायदा होगा और आपको भी मूवी देखने का अच्छा एक्सपीरियंस मिलेगा.

Thor Love and Thunder मूवी टॉरेंट वेबसाइट तथा इल्लीगल मूवीस डाउनलोड वेबसाइट जैसे कि – फिल्मी जिला,  डिजायरमूवी,टोरेंट मूवी डाउनलोड में ऑनलाइन लीक हो गई है, जो भी मूवीस रिलीज के तुरंत बाद ऑनलाइन लीक हो जाती है वह एचडी वर्जन में बिल्कुल नहीं होती है बल्कि वह बहुत ही घटिया प्रिंट होता है जिसे टॉकीज में चलती हुई मूवी को रिकॉर्ड किया जाता है जिसे हमें डाउनलोड करके बिल्कुल भी नहीं देखना चाहिए.

Shamshera Movie Download 720p | 480p

पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना, देखना और शेयर करना दंडनीय अपराध है, यदि आप ऐसी इल्लीगल वेबसाइट से पायरेटेड मूवी डाउनलोड करते हैं तो आपको कई प्रकार से नुकसान हो सकता है, ऐसी वेबसाइट मैं कई प्रकार की गंदे एडवरटाइजमेंट चलते हैं, कई प्रकार के वायरस होते हैं और जब आप कोई फाइल डाउनलोड करते हैं तो वायरस भी आपके कंप्यूटर, लैपटॉप और मोबाइल में डाउनलोड हो जाते हैं.

Disclaimer –

यह पोस्ट सिर्फ एजुकेशन के लिए लिखी गई है, इस पोस्ट की मदद से ना ही हम कॉपीराइट को बढ़ावा देते हैं और ना ही कॉपीराइट और पायरेटेड मूवी को डाउनलोड करने का सुझाव देते हैं. पायरेटेड मूवी डाउनलोड करना अपराध है.
Tags :- Thor Love and Thunder Hindi Movie Download, New Movie Download kaise kare, bollywood movies download.

Reetesh
Reeteshhttp://Alltrickinfo.in
Hi I'm Reetesh chandrawanshi founder of Alltrickinfo.in, living in Chhindwara (M. P.), India. I am a fan of technology, and photography. I'm also interested in blogging, and sports...

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

1 − 1 =

Popular Post